‘जमाई राजा’ रवि दुबे की ऐसी हालत देख फैंस को लगा 440 वोल्ट का झटका, वायरल फोटो देख आ जाएगा तरस

जमाई राजा बनकर दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाले रवि दुबे पिछले काफी समय से टीवी की दुनिया से दूर हैं, लेकिन एक समय था जब वह अपने गुड लुक्स और शानदार अभिनय से ऑडियंस का दिल जीत लेते थे।

हालांकि, सोशल मीडिया पर वह लगातार एक्टिव हैं, लेकिन उनको एक्टिंग करते देखने का फैंस इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जो देखते ही देखते इन्टरनेट पर आग की तरह वायरल हो रही है। इस फोटो में टीवी एक्टर का ट्रांसफॉर्मेंशन देखकर फैंस की आंखें खुली की खुली रह गई हैं।


मुंह में सिगार और मोटे पेट के साथ दिखे रवि दुबे

रावू दुबे जल्द ही फिल्म ‘फैराडे’ में नजर आने वाले हैं। अपनी इस फिल्म के लिए वह जी-तोड़ मेहनत कर रहे हैं। रवि दुबे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो तस्वीर शेयर की है, उसमें उन्होंने एक कोलाज बनाया है। पहली तस्वीर में जहां वो सूट पहने एकदम डैशिंग लग रहे हैं, तो वहीं दूसरी फोटो में उनके सिर पर बाल कम है।



मुंह में सिगार लगाए, पेट निकले हुए एकदम बुजुर्ग और खडूस से किरदार में नजर आ रहे हैं। उनके इस लुक को देखने से ये साफ जाहिर है कि उन्होंने खुद को किरदार में ढालने के लिए पूरी मेहनत लगा दी है। इस फोटो को देखने के बाद फैंस यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि वह रवि दुबे ही हैं।

सोशल मीडिया पर फैंस ने बांधे तारीफों के पुल

इस फोटो को शेयर करते हुए रवि दुबे ने इंस्टाग्राम कैप्शन में लिखा, ‘ये शख्स कही न कहीं हम सबके अंदर है’। रवि दुबे के इस लुक को देखने के बाद फैंस उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। एक यूजर ने कमेन्ट करते हुए लिखा, ‘रवि दुबे हमें तुम पर बहुत ही ज्यादा गर्व है।तुम सच में लीजेंड हो’।



दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ये कैसे संभव है मिस्टर दुबे, आपको एक आर्टिस्ट के तौर पर दुनिया का सबसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड मिलना चाहिए, लव यू सर’। अन्य यूजर ने लिखा, ‘भाई आप क्या चीज हो यार, आपको बॉलीवुड की जरूरत नहीं है, बल्कि बॉलीवुड को आपकी जरूरत है’।


इस शो से रवि दुबे ने की थी अपनी शुरुआत

गोरखपुर, उत्तर प्रदेश के रहने वाले रवि दुबे ने टीवी की दुनिया में साल 2006 में दिलीप कुमार और सायरा बानो के टीवी शो ‘स्त्री तेरी कहानी’ से रखा था। इसके बाद उन्होंने रणबीर रानो, 12/24 करोल बाग, सास बिना ससुराल, मेरी मां और जमाई राजा जैसे शोज में अपने शानदार अभिनय से फैंस को इम्प्रेस किया।