रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा को घोड़े पर सवार देख लोग भी हुए हैरान, देखिए राजपूतानी ने क्या कमाल का अंदाज लगाया घुड़सवारी !!

भारतीय टीम के खिलाड़ी रवींद्र जडेजा को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। रवींद्र जडेजा के परिवार के बारे में बहुत से लोग जानते हैं जब उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम में अपने शानदार प्रदर्शन से देश ही नहीं बल्कि दुनिया में अपना नाम बनाया है। उनकी पत्नी रिवाबा जडेजा का भी एक बड़ा नाम है।


हम सभी जानते हैं कि रवींद्र जडेजा को घोड़ों का बहुत शौक है और वह अपने फार्म हाउस में घोड़े रखते हैं। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया पर घुड़सवारी की तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करते रहते हैं और इस वजह से जडेजा चर्चा में भी रहते हैं.

लेकिन अब बात रवींद्र जडेजा की घुड़सवारी की नहीं बल्कि उनकी पत्नी रिवाबा जडेजा की घुड़सवारी की हो रही है. रीवाबा ने अपने फार्महाउस पर घुड़सवारी का लुत्फ उठाया, जिसका एक वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया और खूब वायरल भी हो रहा है.

रिवाबा की घुड़सवारी भी फैंस के बीच काफी लोकप्रिय है। इस घोड़े पर सवार होकर रिवाबा में एक असली राजपुतानी को देखा जा सकता है। रिवाबा को घुड़सवारी का भी बहुत शौक है, इस बार उन्होंने घुड़सवारी का एक वीडियो भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक पर शेयर किया है.

अगर रीवाबा जडेजा के जीवन की बात करें तो वे राजनीति से जुड़े हुए हैं और गुजरात में भी काफी मशहूर हैं, इसके अलावा वे समाज सेवा में भी अग्रणी हैं.


रवींद्र जडेजा का फार्म हाउस भी काफी बड़ा है और भारतीय क्रिकेट टीम में एक टूर्नामेंट के बाद जब उन्हें समय मिलता है तो वह अपने फार्म हाउस में आकर समय बिताते हैं।

बता दें कि रवींद्र जडेजा के वीर नाम के घोड़े की कुछ ही देर पहले मौत हो गई थी। जडेजा ने सोशल मीडिया पर बेहद जोश के साथ पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी। जडेजा ने वीर नाम के घोड़े के साथ ढेर सारी तस्वीरें शेयर की और अपने इमोशनल पोस्ट के अंदर लिखा कि,