कौन है ये अजनबी जिसका हाथ पकड़ सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा बोली- स्पेशल डेट नाइट

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर आए दिन सुर्खियों में बने रहे हैं। उनके साथ बेटी सारा तेंदुलकर भी चर्चाओं में छाई रहती हैं। सारा 24 साल की हैं और लंदन में अपना ग्रेजुएशन पूरा कर चुकी हैं। वे लंदन से मुंबई के चक्कर लगाया करती हैं। सारा दिखने में बेहद सुंदर हैं और इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव भी रहती हैं।



हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उन्होंने लिखा “स्पेशल डेट नाइट!”। सारा जिस अजनबी के साथ स्पेशल डेट पर गई थी वह कोई लड़का नहीं बल्कि लड़की है। ये बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर हैं।

सारा और कनिका आपस में अच्छे दोस्त हैं। सारा के द्वारा शेयर की गई तस्वीर में जो हाथ नजर आ रहा है वह कनिका का ही है। कनिका ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर ऐसी ही एक तस्वीर साझा की हैं। बीते वर्ष जब कनिका कोरोना पॉजिटिव हुई थी तब भी सारा ने उनके जल्द ठीक होने की दुआ की थी। दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे को लेकर पोस्ट करती रहती हैं।



वैसे सारा के लव अफेयर की खबरें बल्लेबाज शुभमन गिल के साथ भी उड़ चुकी है। हालांकि कपल ने अभी तक अपने इस रिश्ते पर कोई सार्वजनिक बयान नहीं दिया है। यहां तक कि दोनों को साथ में देखा भी नहीं गया है। वैसे सारा के पापा सचिन शुभमन गिल की बल्लेबाजी की तकनीक की तारीफ कर चुके हैं। सचिन को उनके अंदर एक बड़ा स्कोर करने की भूख दिखी थी।