जब सचिन तेंदुलकर शोएब अख्तर से बोले- अगर मुझे कुछ हुआ तो हिन्दुस्तानी तुझे जिंदा जला देते..

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक YouTube चैट में सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा सुनाया। इस चैट शो में स्टैंड-अप कॉमेडियन तन्मय भट और जाकिर खान समेत और भी जाने माने लोग मौजूद थे।



शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने इस दौरान कहा कि मेरे पास कहने को बहुत सी कहानियां हैं। आप एक लखनऊ की एक कहानी सुनिए। लखनऊ में हमारा मैच था। मैच के बाद रात में पार्टी रखी गई थी। इस पार्टी में भारत और पाकिस्तानी खिलाड़ी दोनों थे। पार्टी में मैं सचिन तेंदुलकर के पास गया। मैं उनसे कहा कि चलो मैं तुम्हें अपने कंधे पर उठाता हूँ।

शोएब आगे बताते हैं सचिन हाइट में छोटे थे। मुझे लगा उन्हें आसानी से उठा लूँगा। लेकिन मैंने जैसे ही उन्हें उठाया तो वह फिसलकर गिर गए। पहले तो मुझे लगा कि वह घायल हो गए। फिर मैंने उनसे माफी मांगते हुए पूछा सचिन आप ठीक तो है ना?



इस पर सचिन (Sachin Tendulkar) ने जवाब देते हुए कहा “यदि मुझे कुछ हुआ होता तो इंडिया वाले तुझे जिंदा जला देते।” शोएब अख्तर की यह बात सुनते ही चैट शो में मौजूद लोग जोर जोर से हंसने लगते हैं। इसके बाद शोएब कहते हैं इसमें कोई शक नहीं कि सचिन तेंदुलकर ऑल टाइम ग्रेट प्लेयर हैं।