पुरानी तस्वीरों में ऐसे दिखते थे सिद्धार्थ शुक्ला, इस लड़की के साथ काफी करीब थे सिड

बीते दिनों सिद्धार्थ शुक्ला की मौत ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को झकझोर कर रख दिया है. महज 40 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहने वाले सिद्धार्थ शुक्ला अपने पीछे यादों की एक लम्बी चौड़ी फेहरिस्त छोड़ गए है. उनके किये गए काम, उनकी तस्वीरें और उनके कुछ फनी वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहें है. इसमें उनके और शहनाज के रिश्ते को लेकर भी काफी चर्चाये हो रही है. सिद्धार्थ के बिग बॉस की सीजन 13 की यादों को जमकर शेयर किया जा रहा है.



आज हम आपको उनकी कुछ पुरानी तस्वीरें, यानी वो यादें दिखाने वाले हैं, जो आपको एक पल के लिए उनकी दुनिया में लेकर चली जायेंगी और सिद्धार्थ कैसे थे, क्या करते थे, कैसे जीते थे और उनके रहने का अंदाज कैसा था, उन सब को आप महसूस कर पायेंगे. ये तस्वीरें उन दिनों की है जब सिद्धार्थ नए नए इस इंडस्ट्री में आये थे और फिर उन्होंने अपने काम से अपने अदाकारी का लोहा मनवाया था. हालांकि वो दिन संघर्ष के थे.





सिद्धार्थ ने मशहूर टीवी शो बालिका वधु से काफी लोकप्रिय हुए थे. उसके बाद उन्होंने कई अन्य धारावाहिकों और अन्य विज्ञापनों में भी काम किया. बिग बॉस के तेरहवें सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला ने हिस्सा लिया था और वह उस सीजन के विजेता रहे थे. सिद्धार्थ को उनकी फिटनेस और जबरदस्त बॉडी लूक के लिए भी जाना जाता है. हालांकि उनके शुरूआती दिनों की तस्वीर में वह काफी दुबले पतले और साधारण से दिख रहे हैं.





उनकी बचपन की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल जो रही है , जिसमें वो काफी क्यूट कर लग रहे हैं. एक तस्वीर में वह अपनी बहनों के साथ देखे जा सकते हैं. आपको बता दे कि अपने तीन भाई बहनों में सिद्धार्थ सबसे छोटे हैं और उनसे बड़ी उनकी दो बहनें है. एक तस्वीर में वो अपने महिला मित्र के साथ है, यह तस्वीर काफी पुरानी है.



बॉलीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल के साथ उनकी दोस्ती काफी पुरानी है वो दोनों एक दुसरे को काफी करीब से जानते है. इस तस्वीर में दोनों को साथ देखा जा सकता है. यह तस्वीर दोनों के संघर्ष के दिनों की है, जब दोनों एक साथ काफी वक़्त गुजारा करते थे.



गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद उनके चाहने वालों को एक सदमा लगा है. लोग आज भी यकीन नहीं कर पा रहे कि कल तक शहनाज के साथ बिगबॉस में नजर आने वाला लड़का आज हमारे बीच नहीं है. ऐसे में लोगो के लिए यह एक कभी न यकीन करने वाली बात हो गयी है. उनके परिवार का भी इस दुःख की घड़ी में बुरा हाल है. कई बड़े दिग्गज बॉलीवुड अभिनेताओं ने उनके मौत के बाद संवेदना व्यक्त की है.



सोशल मीडिया पर भी लगातार उनके कई फैन पेज बनाये गए है जिसमें सिद्धार्थ की पुरानी यादो को, उनके पुराने वीडियो को जमकर शेयर किया जा रहा है. ये वीडियो पुरानी दिनों को याद दिलाते हुए किसी को भी भावुक करने के लिए काफी है. इन्हीं वीडियोज के माध्यम से सिद्धार्थ और शहनाज के बॉन्डिंग के बारे में लोगो को पता चल है और किसने उन्हें कब क्या बोला था, इस बारे में भी लोग जान जान पा रहें है. 2 सितम्बर की रात सिद्धार्थ शुक्ला के सीने में दर्द की शिकायत हुई थी, जिसके बाद अचानक हार्ट अटैक की वजह से उनकी जान चली गयी थी.