गले में हो गया कुछ ऐसा कि अब अभी गाना नही गा सकेंगे बप्पी लहरी, कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड में बप्पी लहरी का नाम अब किसी पहचान की मोहताज नहीं है. अपने लम्बे चौड़े करियर में उन्होंने एक से बढ़कर एक गाने दिए हैं और एक लम्बे समय तक हिंदी फिल्मी पॉप गानों की दुनिया में राज किया है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हुई, जो उनके दर्शकों को काफी निराश कर गयी. कहा गया कि एक लम्बी बीमारी की वजह से उनकी आवाज चली गयी. जिसके बाद उनके चाहने वाले हर इंसान को सदमा सा लगा. लेकिन हकीकत कुछ और ही निकली.



अपने जमाने के जाने-माने सिंगर बप्पी लहरी बीते दिनों स्वास्थ्य कारणों की वजह से अस्पताल में थे. बढ़ती उम्र और कोरोना के साइड इफेक्ट ने काफी कमजोर कर दिया था. आपको बता दें कि बप्पी लहरी कोरोना की चपेट में आ गए थे, जिसके उनका स्वास्थय काफी ख़राब हो गया था. इसी बीच बॉलीवुड से दूर रहने के कारण सोशल मीडिया पर तरह-तरह की अफवाहें उनसे जोड़कर उड़ाई जाने लगी. इन अफवाहों में कहा गया कि उम्र और बीमारी की मार की वजह से बप्पी लहरी की आवाज चली गई है, और वह अब कभी गा नहीं सकते.



ऐसे उनके चाहने वालों को अचानक बड़ा झटका लगा था. लेकिन अब खुद बप्पी लहरी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिये उन सभी खबरों का खंडन किया है. उनका कहना है कि यह सब खबरें झूठी हैं और इन अफवाहों पर दर्शकों को ध्यान नहीं देना चाहिए. आपको बता दें कि मशहूर गायक बप्पी लहरी बॉलीवुड में पॉप म्यूजिक देने के लिए जाने जाते हैं. अपने जमाने के मशहूर गीतकार और संगीतकार किशोर दा बप्पी लहरी के मामा थे. उन्होंने ही बप्पी लहरी को बॉलीवुड में गाने के हुनर से अवगत कराया.



70 के दशक में बप्पी लहरी को फिल्मों में आने का मौका मिला. जिसके बाद 1973 में आई फिल्म “जख्मी” से बॉलीवुड में काफी पहचान मिल गई. किशोर कुमार और मोहम्मद रफी के साथ भी काम किया है. मीडिया में आई खबरों पर बप्पी लहरी ने कहा है कि वह फिलहाल स्वस्थ है.



उन्होंने अपने इंस्टाग्राम में लिखा है कि मीडिया अपने स्वास्थ्य के बारे में झूठी खबरों को देखकर मैं काफी परेशान हूं. अपने चाहने वालों की दुआओं की वजह से मैं पूरी तरह से स्वस्थ हूं. उनके इस पोस्ट के बाद उनके चाहने वाले काफी खुश हैं. और उन्हें यह जानकर अच्छा लग रहा है बप्पी लहरी ठीक है. लोग उनके जल्द स्वास्थ्य लाभ की दुआएं भी कर रहे हैं और उन्हें बधाइयां दे रहे हैं.