‘तारक मेहता’ में फिर लौट आएंगी दयाबेन? जेठालाल ने बताया पूरा प्लान

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में जेठालाल की पत्नी दयाबेन पिछले 5 सालों से गायब है। दिशा वकानी ने 2017 में मैटरनिटी ब्रेक लिया था तब से वे शो में नहीं लौटी हैं। ऐसे में लोग जानना चाहते हैं कि वे वापस आएंगी या उन्हें रिप्लेस किया जाएगा। इसका जवाब खुद जेठालाल ने लेटेस्ट एपिसोड में बातों ही बातों में दे दिया है।



दरअसल हाल ही के एक एपिसोड में जेठालाल, रोशन से बोलता है कि वह बड़ा लक्की है जो उसकी बीवी दो तीन दिनों में वापस आ रही है। शो में बातचीत हुई थी कि दया जब से अहमदाबाद गई है तब से वह घर नहीं लौटी। इस पर तारक जेठालाल से कहते हैं कि उन्हें भाभी को घर वापस लेकर आना चाहिए। अहमदाबाद दूर नहीं है।



जेठालाल उदास होकर कहते हैं वे जब भी दया को वापस लाने का प्लान बनाते हैं कोविड-19 बीच में आ जाता है और सब गड़बड़ हो जाता है। अब जब कोविड-19 खत्म होगा तो वे दया बेन को ले आएंगे। फिर कृष्णन अय्यर पूछते हैं कि जेठा क्या करने वाले हो। इस पर जेठा बोलते हैं अब सबकुछ दया पर निर्भर करता है।



यह बड़ा संकेत है कि दया बेन जल्द ही शो में वापसी करेंगी। अब देखना ये होगा कि शो को नई दया भाभी मिल गई या दिशा वकानी ही वापस आ रही है।