शादी के लिए ऐसा मर्द ढूंढ रही काजोल की 43 वर्षीय बहन, क्या आप में हैं वो बात?

बॉलीवुड में कई ऐसे सितारें हैं जो 40 की उम्र पार करने के बाद भी घर में कुँवारे बैठे हैं। अब काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी को ही ले लीजिए। 43 की तनीषा ने अभी तक शादी नहीं रचाई है। एक बार इंटरव्यू में तनीषा ने खुलासा किया था की उन्हें शादी के लिए कैसा मर्द चाहिए।



तनीषा ने इंटरव्यू में कहा था कि “प्यार जब नया नया होता है तो इसमें पड़ना बहुत रोमांचक होता है। लेकिन मैं उस शख्स की तलाश कर रही हूं जिस से प्यार कर में कभी ऊब न जाऊं। वह मुझे कभी बोर न करें।”



तनीषा ने आगे कहा कि “फिलहाल मुझे शादी में इतनी दिलचस्पी नहीं है। अभी मैं अपने करियर ओर फोकस करना चाहती हूं। मुझे ग्रे शेड वाले किरदार पसंद आते हैं, जिसमें कई लेयर्स होती है। मैं अभी कुछ प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हूं। इन्हें प्रोड्यूस भी करना चाहती हूं। वहीं एक्टिंग के लिए कुछ स्क्रिप्ट्स भी पढ़ रही हूं।”



गौरतलब है कि तनीषा रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ में भी दिखी थी। वहाँ उनका अरमान कोहली संग अफेयर चला था। लेकिन अरमान के टैंपर इशू के चलते दोनों का रिश्ता ज्यादा नहीं चला। वहीं फिल्म शशशहह कोई है से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली तनीषा की लगभग हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप ही रही।