सिक्योरिटी गार्ड थे टार्जन हीरो हेमंत बिरजे, एक्ट्रेस संग बोल्ड सीन कर मचाया था हंगामा, ऐसे मिला काम

बॉलीवुड में टार्जन (Tarzan) फिल्म से फेमस हुए एक्टर हेमंत बिरजे (Hemant Birje) बीते दिनों कार एक्सीडेंट की वजह से खबरों में छाए रहे। इस दुर्घटना में उन्हें और उनकी बीवी रेशमा बिरजे को मामूली चोटें आई, वहीं उनकी बेटी बिल्कुल सुरक्षित रही। इस घटना ने लोगों की 1985 में आई टार्जन (Tarzan) फिल्म की यादें ताजा कर दी।

इस फिल्म में हेमंत बिरजे ने किमी काटकर के साथ कई बोल्ड और इंटीमेट सीन्स दिए थे। इन्हें देख लोग दंग रह गए थे। आपको जान हैरानी होगी कि हेमंत फिल्मों में आने से पहले सिक्युरिटी गार्ड हुआ करते थे।

एक दिन डायरेक्टर बब्बर सुभाष की नजर उन पर पड़ी। वे अपनी फिल्म के लिए ऐसे हीरो की तलाश में थे जो बहुत ताकतवर और शर्मिला दोनों हो। उन्हें हेमेन्ट में ये दोनों खूबीयां नजर आई और उन्होंने उन्हें अपनी फिल्म में ले लिया।

फिल्म के एडवेंचर को करने के लिए हेमंत ने पहले ट्रेनिंग भी ली। हालांकि उनके फिल्म में अभिनेत्री किमी काटकर संग फिल्माए बोल्ड सीन बड़े पॉपुलर रहे। इस फिल्म के हिट होने के बावजूद हेमंत बॉलीवुड में कोई खास करियर नहीं बना सके।

हेमंत को हम आज के अंगारे, वीराना, तहखाना, कमांडो, सिंदूर और बंदूक, सौ साल बाद, आग के शोले, जंगली टार्जन, लश्कर, इक्के पे इक्का, भूखा शेर, टार्जन की बेटी, जख्मी शेरनी, हफ्ता वसूली, मां कसम, सौगंध गीता की, गलियों का बादशाह, हिटलर, शिवा का इंसाफ, लकीर और जगीरा जैसी फिल्मों में काम करते हुए देख चुके हैं।

https://hindi.asianetnews.com/gallery/bollywood/tarzan-hero-hemant-birje-got-the-first-film-with-kimi-katkar-due-to-these-2-qualities-kpg-r5ljje#image3