कहां खो गयी “तेरे नाम” गर्ल भूमिका चावला, तस्वीरें आयी सामने

अगर आपने फिल्म तेरे नाम देखी है तो आपसे उस अभिनेत्री का चेहरा कभी नहीं भुला गया होगा जो उस फिल्म में सलमान खान के ऑपोजिट कास्ट की गई थी। जी हां, हम बात कर रहे हैं भूमिका चावला की। बॉलीवुड की अदाकारा जिसे तेरे नाम फिल्म के साथ रातों-रात चर्चा मिली, अखबारों का फ्रंट पेज मिला। लेकिन कुछ समय बाद ही उनका फिल्मी कैरियर पूरी तरह से तबाह हो गया और वह धीरे-धीरे फिर फिल्मों दूर होती चली गई। आज फिल्मी पर्दे से वह लगभग पूरी तरह से गायब है।



आपको बता दें कि 21 अगस्त को दिल्ली के एक परिवार भूमिका का में हुआ था। तेरे नाम फिल्म से चर्चा में आई भूमिका चावला ने काफी कम समय में काफी लोकप्रियता हासिल कर ली थी। सलमान खान और भूमिका चावला की जोड़ी को लोगों ने काफी सराहा भी था। साथ ही साथ उन्हें इसके बाद बॉलीवुड में कई और फिल्मों के ऑफर मिलने लगे थे। भूमिका ने अपनी पढ़ाई दिल्ली से की है और पढ़ाई पूरी करने के बाद फिल्मों में करियर बनाने का उद्देश्य भूमिका दिल्ली से मुंबई आ गई थी।



भूमिका की सादगी, संजीदगी और उनकी मासूमियत लोगों को काफी पसंद आती है और वह सादे लिबास में बेहद खूबसूरत भी दिखती हैं। मुंबई आने के बाद उन्होंने विज्ञापनों में भी काम किया था। उन की सबसे पहली फिल्म तेलुगु फिल्म थी, जो 2000 साल में आई थी। आपको बता दें कि भूमिका चावला को फिल्मफेयर अवार्ड भी मिल चुका है, जो तेलुगु भाषा में उन्हें दिया गया था। इसके बाद तेरे नाम से भूमिका ने जबरदस्त छलांग लगाई।



लेकिन यह पापुलैरिटी कुछ दिनों में खत्म होती चली गई। उनकी फिल्में लगातार फ्लॉप होती गई और लोग उन्हें धीरे-धीरे भूलते गए। भूमिका ने 2007 में शादी कर ली और 2014 में उन्होंने एक बेटे को भी जन्म दिया। फिलहाल वह फिल्मी पर्दे से काफी लंबे समय से दूर है और उनके लुक और फिटनेस में भी काफी बदलाव आ चुका है। हालांकि तमिल और तेलुगू सिनेमा में वह अभी भी एक्टिव है और पहले से कहीं ज्यादा निखर चुकी है। सोशल मीडिया पर भी भूमिका काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं।