किसी ने छुआ ब्रेस्ट तो किसी ने पीछे से की गंदी हरकत, जब हीरोइनों के साथ हुई सरेआम छेड़छाड़ – Pics

देश में महिलाएं सुरक्षित नहीं है। उन्हें आए दिन मर्दों की गंदी नजर या छेड़छाड़ का शिकार होना पड़ता है। यहां तक कि बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियां भी इस चीज से बच नहीं पाई हैं। जब वे भीड़ में जाती हैं तो लोग इनके साथ भी गंदी हरकत करने से बाज नहीं आते हैं। आज हम ऐसी ही कुछ शर्मनाक घटनाओं के बारे में जानेंगे।

सोनाक्षी सिन्हा



अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा अजमेर की दरगाह गए हुए थे। यहां भीड़ ने सोनाक्षी को गलत ढंग से छूने की कोशिश की। ऐसे में अक्षय सोनाक्षी के पीछे ढाल बनकर खड़े रहे।

करीना कपूर खान



एक ईवेंट के दौरान भीड़ में से एक शख्स ने करीना को गलत ढंग से टच करने का प्रयास किया था। इससे करीना बेहद डर गई थी। बाद में उस शख्स को ईवेंट से बाहर कर दिया था।

असीन



साउथ और बॉलीवुड एक्ट्रेस असीन के साथ तो हद ही हो गई थी। एक शख्स ने कैमरे के सामने ही उन्हें गलत जगह टच कर लिया था। इस बात से एक्ट्रेस गुस्से में आग-बगूला हो गई थी।

दीपिका पादुकोण



एक मैगजीन के लॉन्च में फैंस ने दीपिका को चारों ओर से घेर लिया था। इस मौके का लाभ उठाते हुए एक फैन ने उनके ब्रेस्ट को टच करने की कोशिश की थी। इससे गुस्साई दीपिका फिर लोगों पर जमकर बरसी थी।

सुष्मिता सेन



एक स्टोर का इनॉग्रेशन करने के बाद सुष्मिता जैसे ही अपनी कार में बैठने वाली थी एक यंग लड़के ने उन्हें गलत तरीके से टच करने का प्रयास किया था। इसके बाद सुष्मिता ने उस लड़के को लताड़ लगाई थी।

सोनम कपूर



रांझणा फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक शख्स ने सोनम को गलत ढंग से छुआ था। इससे वे रो पड़ी थी। फिर एक्टर धनुष सोनम को वहां से सुरक्षित निकाल ले गए थे।