‘द कश्मीर फाइल्स’ कपिल के शो पर क्यों प्रमोट नहीं की गई? अनुपम खेर ने बताई असली वजह

निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की “द कश्मीर फाइल्स” इन दिनों दर्शकों और फिल्म क्रिटिक्स की चहेती बनी हुई है। कश्मीरी पंडितों के पलायन पर आधारित ये फिल्म बिना अधिक प्रमोशन के अच्छी खासी कमाई कर रही है।



“द कश्मीर फाइल्स” को लेकर दर्शकों ने कॉमेडियन कपिल शर्मा पर गुस्सा भी निकाला था। दरअसल “द कश्मीर फाइल्स” के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने एक ट्वीट कर कहा था कि फिल्म में कोई बड़ा स्टार नहीं है इसलिए उन्हें शो में नहीं बुलाया गया।

इसके बाद लोग गुस्सा होकर कपिल को खरी खोटी सुनने लगे। शो बॉयकॉट की मांग भी करने लगे। हालांकि इस पर कपिल ने ट्वीट कर कह था कि एक तरफा कहानी पर यकीन न करें। अब इस मामले पर खुद अनुपम खेर का बयान आया आई।



अनुपम खेर ने एक इंटरव्यू में बताया कि द कपिल शर्मा शो एक कॉमेडी शो है जबकि हमारी फिल्म एक गंभीर फिल्म है। इसीलिए हमने अपनी फिल्म का प्रचार कपिल के शो पर नहीं किया। “द कश्मीर फाइल्स” की टीम को दो महीने पहले ही शो में आने का न्योता मिल था, लेकिन हमने इसे शो पर प्रमोट करने से इनकार कर दिया।



अनुपम के इस इंटरव्यू का वीडियो क्लिप साझा करते हुए कपिल ने ट्वीट में लिखा “मेरे खिलाफ सभी झूठे आरोपों को स्पष्ट करने के लिए धन्यवाद पाजी (अनुपम खेर) और उन सब दोस्तों का भी शुक्रिया जिन्होंने बिना सच जाने मुझे इतनी मोहब्बत दी। खुश रहिए, मुस्कुराते रहिए।”

देखें वीडियो