इस बेहद खूबसूरत नई एक्ट्रेस की होगी तारक मेहता की एंट्री, कहा ऑडिशन के बाद मैं भूल गई थी।

“तारक मेहता का उल्टा चश्मा” आज एक ऐसा शो बन गया है जिसके बारे में कोई पहचान देने की जरूरत नहीं है। तारक मेहता की स्टार कास्ट काफी लंबी हो गई है और इस सीरियल में पुराने के साथ-साथ कई नए चेहरे भी नजर आ रहे हैं.



तारक मेहता एक खूबसूरत एक्ट्रेस के लिए एंट्री करने ही वाले हैं कि इस सीरियल में काम करने वाला हर एक्टर अपना बेहतरीन टैलेंट छोड़ जाता है। तारक मेहता में आने वाली नई एक्ट्रेस का नाम अर्शी भारती है.



वह इस सीरियल में अहम भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं। बता दें कि अर्शी कृति सेनन और अर्जुन कपूर के साथ फिल्म ‘पानीपत’ में भी काम कर चुकी हैं। अब वह इस सीरियल में राकेश बेदी के सचिव की भूमिका में नजर आएंगे।


शो के कलाकारों में शामिल होने के अपने अनुभव को साझा करते हुए अर्शी ने कहा, “मैंने ऑडिशन दिया और भूल गई। जिस तरह ऑडिशन के बाद बाकी कास्ट भूल जाती है।



लेकिन एक हफ्ते बाद, मेरे कास्टिंग डायरेक्टर ने मुझे फोन किया और कहा कि उन्हें शॉर्टलिस्ट किया गया है और मैं जल्द ही इस शो का हिस्सा बनूंगी।” अर्शी ने आगे कहा, “पहले तो मुझे याद नहीं आया, लेकिन जब मैंने उनसे कहा कि उन्हें तारक मेहता के रिवर्स ग्लासेज के लिए चुना गया है जिसका मैंने ऑडिशन दिया था।



मैं इतना पागल हो गया था, मुझे विश्वास नहीं हो रहा था। मुझे नहीं लगा था कि मुझे यह रोल मिलेगा। जिसके बाद मुझे बताया गया कि कल से शूटिंग शुरू होगी। यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। जब तक मैं शूटिंग सेट पर नहीं पहुंच जाती, तब तक मुझे इस पर विश्वास नहीं हो रहा है।”



अर्शी कहती हैं, ”मेरे लिए यह सपना सच होने वाला है. मैं बहुत खुश हूँ मुझे इसकी आशा नहीं थी। लोग यूट्यूब पर मेरे रोल पर खूब कमेंट करते हैं। मैं भी इस बात से बहुत खुश हूं। इतने महान कलाकारों के साथ काम करना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। और तारा मेहता एक हिट शो है। भारत में एक हिट शो में काम करना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है।”



अर्शी भर्ती की बात कर रही है अगर उसके पिता ज्योतिषी हैं। इसलिए उनकी मां एक रीजनल सिंगर हैं। सीरियल तारक मेहता में राशि का रोल काफी उतार-चढ़ाव वाला होने वाला है। इसे लेकर उनके फैन्स भी काफी एक्साइटेड हैं.