हेवी वेट और प्लस साइज़ फिगर होने के बावजूद कमाल दिखती है ये एक्ट्रेस, टैलेंट जानकार दंग रह जायेंगे आप

कुछ टीवी एक्ट्रेसेस प्लस साइज फिगर होने के बावजूद भी अपने हुनर से दर्शकों के दिल पर राज किया है। वही, आजकल लड़कियां जिम में जाकर घंटों पसीना बहाती है। अपने सख्त डाइट को लेकर जीरो फिगर पाने की कोशिश में लगी रहती हैं। जबकि कुछ लड़कियां ऐसी भी हैं जो अपने प्लस साइज फिगर के होने के बावजूद बड़ी हॉट लगती हैं। इनमें से कुछ लड़कियां टीवी जगत में बहुत नाम कमाया है। वही, कुछ छोटी सोच वाले लोगों के चलते इन प्लस साइज फिगर वाली लड़कियों को ट्रोलर्स का शिकार होना पड़ता हैं। आइए जानते हैं किस -किस को शिकार होना पड़ा था।

चांदनी भागवानानी



चांदनी भागवानानी को  हम सभी लोगों ने हाल ही में सुंबुल तौकीर खान की इमली में देखें हैं। पहले चांदनी की गिनती  प्लस साइज अभिनेत्रियों में होती थी। लेकिन अब उन्होंने अपना वजन काफी कम कर लिया है।

अक्षया नायक



‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’  में अक्षया नायक भी दर्शकों की फेवरेट एक्ट्रेस हैं। टीवी सीरियल में उन्होंने अनन्या का रोल किया था। को फैंस को बहुत पसंद आया था। आपको बता दें एक्ट्रेस के प्लस साइज फिगर की वजह से ट्रोलर्स अक्षर अक्षया को टारगेट करते रहते हैं।

भारती सिंह



आपको बता दें मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह को लोग उनके अधिक वजन के कारण ताने मारा करते थे। लेकिन उनके टेलेंट ने सबका मुंह बंद कर दिया। वैसे तो भारती इन दिनों अपनी वेटलॉस जर्नी के चलते खूब सुर्खियां बटोर रही है।

पुष्टि शक्ति



टीवी सीरियल एक्ट्रेस पुष्टि शक्ति ‘माही वे’ में माही तलवार का किरदार निभाकर घर-घर फेमस हो गई। लेकिन उनका वजन भी बहुत अधिक है। उन्होंने सीरियल में भी एक वजनदार लड़की का रोल प्ले किया है।आपको बता दें वह रियल लाइफ में भी अपनी हेल्थी बॉडी से प्यार करती हैं। अभी उनका स्लिम होने का  कोई प्लान नहीं है।

वाहबिज दोराबजी



टीवी एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी ‘प्यार की एक कहानी’ की क्यूट अदाकारा  को लोग अक्सर वजन की वजह से ट्रोल करते रहते हैं। बता दें कि वाहबिज ने कुछ समय पहले ही एक यूट्यूब चैनल को इस बात के लिए फटकार लगाई थी। बताया जा रहा इन दिनों वे जिम में जमकर पसीना बहाकर पतला हो रही हैं।

डेलनाज ईरानी



आपको बता दें पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी को  अपने वजन की वजह से लोगों के मजाक झलने पड़े थे। लेकिन डेलनाज के अंदर कॉन्फिडेंस इतना था कि इसका उनके करियर पर कोई असर नहीं पड़ा।

आशिका भाटिया



एक्ट्रेस आशिका भाटिया को भी सोशल मीडिया पर ज्यादा वजन के चक्कर में ट्रोलर्स का शिकार होना पड़ता है। हालांकि वे ऐसे लोगों को इग्नोर करके आगे बढ़ना पसंद करती है।