बप्पी लाहिड़ी के पास था करोड़ों का गोल्ड कलेक्शन, निधन के बाद इसका क्या होगा? बेटे बप्पा ने किया खुलासा

दिवंगत सिंगर बप्पी लाहिड़ी (Bappi Lahiri) अब इस दुनिया में नहीं हैं। गौरतलब है कि उनका फरवरी में निधन हो गया था। बप्पी अपने गानों के अलावा गोल्ड को लेकर भी चर्चा में रहते थे। वे हरदम ढेर सारे सोने से लदे रहते थे। बिना सोना पहने वे बेहद कम नजर आते थे। उन्हें सोने से प्यार था। उनके पास सोने से बनी कई चीजों का कलेक्शन था।



अब क्या आप ने सोचा है कि आखिर बप्पी लाहिड़ी के जाने के बाद उनके सोने का क्या होगा? वे अपने सोने को बहुत भाग्यशाली भी मानते थे। बप्पी के बेटे बप्पा ने खुलासा किया है कि वे अपने पिताजी के सोने के कलेक्शन (Bappi Lahiri Gold Collection) का क्या करेंगे।



बप्पा ने एक इंटरव्यू में कहा “पापा बिना सोना पहने कहीं भी ट्रैवल नहीं करते थे। यदि सुबह 5 बजे उनकी फ्लाइट होती थी तब भी वे पूरा सोना पहनते थे। ऐसे में उनके जाने के बाद उनके सोने को म्यूजियम में रखा जाएगा। यहां लोग इस सोने को देख सकेंगे। बप्पी लाहिड़ी के पास जूते, सनग्लासेस, हैट्स, घड़ियां और ज्वैलरी का बड़ा कलेक्शन था। हम ये कलेक्शन सभी को दिखाना चाहते हैं।



बप्पी ने बॉलीवुड में कई हिट गाने दिए हैं। इनमें चलते-चलते, डिस्को डांसर, तम्मा-तम्मा लोगे, याद आ रहा है, ओ लाल दुपट्टे वाली, एक तम्मा जीने की, तूने मारी एंट्रीयां और शराबी जैसे गाने सबसे अधिक लोकप्रिय हुए।