विराट कोहली को स्टंप घोंपकर मारना चाहता था ये क्रिकेटेर, वजह हैरान कर देगी

टीम इंडिया के धुरंधर बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) दुनियाभर में अपने गुस्से के लिए बदनाम है। एक बार तो उन्होंने गुस्से में ऐसी हरकत कर दी थी कि ऑस्ट्रेलिया का एक क्रिकेटर विराट को स्टंप घोंपकर मारना चाहता था।

यह क्रिकेटर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज एड कॉवन थे। 2013 की बात है। ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत दौरे पर थी। इस दौरान एड कॉवन और विराट कोहली की आपस में भिड़त हो गई थी। ऐसे में कोहली एड कॉवन को उनकी मां को लेकर कुछ अनुचित शब्द कह दिए थे। बस इसी बात से गुस्सा होकर एड कॉवन का मन किया था कि वह विराट को उसी समय स्टंप घोंपकर मार दे।



इस बात का खुलासा करते हुए उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा “जब सीरीज चल रही थी, तब मेरी मां बहुत बीमार थी। ऐसे में कोहली ने हमारे टकराव के दौरान मेरी मां को लेकर कुछ गलत बोल दिया था। तब कोहली को महसूस नहीं हुआ की उन्होंने लिमिट क्रॉस कर दी है। फिर अंपायर बीच में आए और उन्होंने कोहली से कहा कि तुमने सीमा लांघ दी है। इसके बाद वह पीछे हटे और मुझ से माफी मांगने लगे।”



एड कॉवन बताते हैं कि “इस टकराव के समय ऐसा पल आया था जब मेरा मन किया कि स्टंप उखाड़ के विराट में घोंप दूँ।” बाद में कॉवन ने ये भी कहा कि वे विराट के खेल के फैन हैं।