जब मलाइका का बेटा सलमान को मारने लगा लात-घूंसे, अरबाज को आकर करना पड़ा काबू

सलमान खान को बॉलीवुड का दबंग खान भी बोलते हैं। इंडस्ट्री में कोई भी उनसे पंगा लेने से पहले दस बार सोचता है। एक तरह से लोग भाईजान से डरते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार सलमान खान की जमकर पिटाई हो गई थी। ये पिटाई अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान ने की थी।



ये घटना 2010 में आई सलमान और अरबाज की ‘दबंग’ फिल्म के दौरान हुई थी। ‘दबंग’ की स्क्रीनिंग के दौरान सलमान ने खुद अपनी पिटाई की कहानी सुनाई थी। सलमान ने बताया था कि दबंग फिल्म में मेरे और अरबाज के बीच कुछ फाइटिंग सीन्स थे। इनमें मेरे अरबाज को बहुत मारा था।



जब अरबाज के बेटे ने ये सीन देखा तो उसकी आंखों में आंसू आ गए। वह बहुत इमोशनल हो गया और रोते हुए उसने मेरी पिटाई कर दी। वह रो रहा था और मुझे लगातार मार रहा था। जब मैंने उससे इसकी वजह पूछी तो वह कहने लगा कि आप ने मेरे पापा को क्यों मारा?



अरहान जब मुझे मार रहा था तो मैंने उसे गले लगा लिया। फिर हमने अरबाज को भी बुलाया। उससे कहा कि इसे गले लगाओ। इसके बाद सलमान और अरबाज ने अरहान को समझाया कि वह बस फिल्म थी। असली में सलमान ने अरबाज को नहीं मारा। फिर अरबाज और सलमान ने अरहान के सामने फिर से फिल्म का सीक्वेंस कर के दिखाया।



आखिर अरहान के दिमाग में बात घुस गई। बताते चलें कि तब वह महज 8 साल का था। इस घटना के बाद सलमान ने माना था कि कभी कभी फिल्मों का बच्चों पर बुरा असर भी होता है।