आमिर खान – जूही चावला की इस हरकत से भड़क गए थे लोग, फेंके थे ईंट-पत्थर, जाने वजह

आमिर खान और जूही चावला दोनों ही बॉलीवुड में जाना माना नाम हैं। दोनों ने 90 के दशक में अपने करियर की शुरुआत की थी। दोनों फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ में साथ नजर आए थे। लेकिन क्या आप जानते हैं कि फिल्म की रिलीज के बाद लोगों ने उन पर पत्थर बरसाने शुरू कर दिए थे।



फिल्म में एक्टर राज जुत्शी भी थे। उन्होंने यह किस्सा सुनाते हुए कहा “उस दौरान दर्शक फिल्म को लेकर बहुत क्रेजी थे। उन दिनों फिल्म की स्क्रीनिंग के वक्त टीम प्रमोशन के लिए कई थियेटर्स जाया करती थी। बंगलौर में जब टीम एक थिएटर में फिल्म का प्रमोशन कर रही थी तो आयोजक ने उन्हें बताया कि वे जल्दी करें क्योंकि उन्हें दूसरे थिएटर भी जाना है।”



राज आगे बताते हैं “वहाँ मौजूद लोग नहीं चाहते थे कि हम जाए। जब हम सिनेमा हॉल के पीछे के दरवाजे से बाहर जाने लगे तो लोगों ने हमे देख लिया। मैं और मंसूर सर ड्राइवर के साथ कार की आगे वाली सीट पर बैठे थे। वहीं आमिर और जूही पीछे वाली सीट पर थे। लोगों ने जैसे ही हमे कार से बाहर निकलते देखा तो वे भड़क गए और हम पर ईंट-पत्थर फेंकने शुरू कर दिए”



राज ने आगे बताया “ईंट-पत्थर की वजह से हमारी कार का शिक्षा टूट गया। वहीं उसके टूटे हुए टुकड़े हमारे ऊपर आ गिरे। हमने फिर ड्राइवर से गाड़ी तेज भगाने को कहा। हम जैसे तैसे फिर वहाँ से निकल सके।”