मामू जान से निकाह करना चाहती है सारा अली खान, सुनकर ऐसा था पापा सैफ का रिएक्शन

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड में जाना पहचाना चेहरा है। उन्होंने बहुत कम उम्र में अधिक सफलता प्राप्त कर ली है। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग करोड़ों में है। सारा अपनी फिल्मों के अलावा निजी जिंदगी और बयानों को लेकर भी चर्चा में रहती हैं।



सारा इन दिनों अपने मामा से शादी करने का बयान देने के लिए चर्चा में है। उनकी ये बात सुन खुद पापा सैफ अली खान भी हक्के-बक्के रह गए थे। दरअसल ये तब की बात है जब सारा अपने अब्बू-जान यानि सैफ के साथ ‘कॉफी विद करण’ शो पर आई थी। इस शो पर उन्होंने अपने मामा से शादी करने की बात बोलकर सभी को हैरान कर दिया था।



सारा की इस इच्छा के बारे में जब सैफ अली खान से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि बेटी अब बड़ी हो गई है। उसे सही और गलत का निर्णय करना अच्छे से आता है। अब आप सभी सोच रहे होंगे कि आखिर सारा अली खान के मामा कौन हैं जिनसे वह शादी करना चाहती हैं।



दरअसल सारा यहां अपने सौतेले मामा रणबीर कपूर की बात कर रही थी। सैफ अली खान की दूसरी शादी के बाद करीना कपूर रिश्ते में सारा की सौतेली मां लगती हैं। वहीं रणबीर, करीना के चचरे भाई हैं। ऐसे में वे रिश्ते में सारा के मामा हुए।