खुल्लम-खुल्ला बदन दिखने वाली कविता भाभी कौन है? क्यों पुरुष उन्हें देख कर देते हैं पेंट ढीली

कविता भाभी (KAVITA BHABHI) इन दिनों सोशल मीडिया पर ठंडी में भी गर्मी बढ़ा रही है। ऐसे में लोग इनके बारे में सबकुछ जानना चाहते हैं। जिन्हें नहीं पता उन्हें बता दें कि उल्लू टीवी की एक वेबसीरिज है ‘कविता भाभी’। इस सीरीज में कविता राधेश्याम ने ‘कविता भाभी’ का रोल किया है।



वेब सीरीज में कविता भाभी को शादीशुदा बताया गया है, हालांकि वह फिर भी कई मर्दों से संबंध बनाती हैं। इस सीरीज के 3 पार्ट है और सभी में कविता राधेश्याम ने एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन दिए हैं। उनका उभरा हुआ बदन देख पुरुष तुरंत बेकाबू हो जाते हैं।



कविता भाभी का जन्म 31 दिसंबर 1985 को हुआ था। वह अभी 36 साल की हैं। उन्होंने शादी नहीं की है। वह कुंवारी हैं। हालांकि उन्होंने अपने बयान में कहा था कि वे अपनी वर्जिनिटी खो चुकी हैं। मतलब वह बिना शादी किसी से शारीरिक संबंध बना चुकी हैं।



कविता भाभी ने अपने अभिनय की शुरुआत साल 2012 में ‘पांच घंटे पांच करोड़’ नामक फिल्म से की थी। वे मराठी और साउथ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। कन्नड़ फिल्मों में उनका बड़ा नाम है। वे हुस्न दिखाने के साथ-साथ अच्छा अभिनय भी करती हैं।



कविता भाभी अपने बयान को लेकर भी विवादों में फंस जाती हैं। एक बार उन्होंने कहा था कि वे अपने से छोटे लड़के से ही शादी करेंगी। बीते दिनों कविता भाभी की बालकनी में बिना ब्लाउज के साड़ी पहने तस्वीर बड़ी वायरल हुई थी।