बेहद कम उम्र में प्रेग्नेंट हो गई थी अमिताभ बच्चन की बेटी, फिर बिग बी ने ऐसे निपटाया मामला

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनका पूरा परिवार हमेशा सुर्खियों में रहता है। बच्चन परिवार में अमिताभ से लेकर अभिषेक, ऐश्वर्या और जया तक हर कोई फिल्म लाइन से जुड़ा हुआ है। लेकिन इस परिवार में एक शख्स ऐसी है जिसने खुद को बॉलीवुड की चमक धमक से दूर रखा। ये कोई और नहीं बल्कि अमिताभ की बेटी श्वेता नंदा बच्चन हैं।



श्वेता ने कभी भी फिल्मों में काम करने में दिलचस्पी नहीं दिखाई। वे फिल्मों से दूर रहीं, लेकिन फिर भी उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई। अमिताभ ने बेटी श्वेता की शादी बहुत कम उम्र में ही कर दी थी। वे 23 वर्ष की उम्र में दुल्हन बन गई थी। अमिताभ हाई क्लास सोसाइटी से थे, फिर भी उन्होंने बेटी को जल्दी ब्याह कर विदा कर दिया। इस बात ने कई लोगों को हैरान कर दिया था।



कहा जाता है कि अमिताभ ने बेटी की शादी जल्दी इसलिए की क्योंकि वह शादी के पहले ही गर्भवती हो गई थी। उनका बिजनेसमैन निखिल नंदा से अफेयर था। इसलिए बिग बी ने बेटी की शादी जल्दी करना ही ठीक समझा। हालांकि इस दावे में कितनी सच्चाई है ये कहना मुश्किल है।



वर्तमान में श्वेता एक जर्नलिस्ट के रूप में काम कर रही हैं। वे एक किताब भी लिख चुकी हैं। उनकी एक बेटी हैं नव्या नंदा। वह भी मां की तरह फिल्मों में शायद ही आएंगी। हालांकि अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है।