युवराज सिंह के सपनों का घर विराट कोहली के घर से भी ज्यादा महंगा और आलीशान है।

अगर बात करें बीते जमाने के क्रिकेट जगत के सितारों की तो हमारे बीच कुछ नाम ऐसे भी हैं जिन्हें हम चाहकर भी भूल नहीं सकते. उन्होंने अपने दमदार प्रदर्शन से लाखों भारतीयों का दिल जीता है और साथ ही अपनी एक अलग पहचान बनाई है यही वजह है कि आज वह खेल से संन्यास लेने के बावजूद सुर्खियां बटोर रहे हैं. युवराज सिंह अपनी लाइफस्टाइल को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं।



युवराज अपने पिता योगराज के अलावा मुंबई में एक और घर में रहते हैं। युवराज अपने परिवार के साथ वर्ली के ओमकार 1973 टावर्स में रहते हैं, जहां उनके फ्लैट की कीमत लाखों में बताई जाती है। बता दें कि वर्ली स्थित इस ओंकार 1973 अपार्टमेंट में विराट कोहली भी अपनी पत्नी अनुष्का के साथ रहते हैं।



ओंकार 1973 अपार्टमेंट में, जहां युवराज सिंह 29वीं मंजिल पर रहते हैं, विराट और अनुष्का भी उसी अपार्टमेंट की 35वीं मंजिल पर रहते हैं। और ऐसे में इन दोनों क्रिकेटरों को शहर का बेहद खूबसूरत नजारा और समुद्र का नजारा देखने को मिलता है। इन दोनों का घर बिल्डिंग के सी विंग में है।



वहीं अगर इस फ्लैट की कीमतों की बात करें तो युवराज ने 40 हजार वर्ग फुट के इस आलीशान घर को 64 करोड़ रुपये में खरीदा था और 2015 में बुक किया था।



विराट और युवराज का घर एक ही अपार्टमेंट में है, लेकिन उनके घरों में आधे का अंतर है। जहां एक तरफ युवराज के घर की कीमत 64 करोड़ रुपये है, वहीं दूसरी ओर विराट के घर की कीमत 32 करोड़ रुपये है।



इस घर में युवराज अपनी पत्नी हेजल के साथ रहते हैं। और अगर इस फ्लैट की बात करें तो इसके अंदर एक शानदार फ्लैट है जो बिल्कुल आलीशान और खूबसूरत है। पूरे फ्लैट में लकड़ी का फर्श है, जिससे उन्होंने घर के सभी हिस्सों को बहुत अच्छे से सजाया है। साथ ही उन्होंने पूरे घर में लकड़ी के डिजाइनर फर्नीचर बनाए हैं, जो घर को रॉयल लुक देते हैं।



इसके अलावा घर की बालकनी पर एक पूरी कांच की दीवार दिखाई देती है, जिससे कोई भी कमरे में बैठकर बाहर से खूबसूरत नजारा देख सकता है। वहीं अगर बालकनी एरिया की बात करें तो यहां से मुंबई शहर और समुद्र का खूबसूरत नजारा दिखता है।



बता दें कि युवराज के साथ-साथ उनकी पत्नी हेजल को भी होम फर्निशिंग का काफी शौक है और वे अक्सर अपना घर बदलते रहते हैं।



गौरतलब है कि युवराज ने बिल्डिंग में वर्कआउट और फिटनेस बनाए रखने के लिए जिम एरिया भी बनाया है। हालांकि आज भी ये ब्रांड प्रमोशन से अच्छी खासी कमाई करते हैं.