बॉलीवुड को लेकर दुखी हुई जरीन खान, खुलासा कर बोली- मैं सलमान खान की पीठ पर..

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान ने 2010 में सलमान खान की फिल्म ‘वीर’ से डेब्यू किया था। यह फिल्म बुरी तरह फ्लॉप रही थी। इसके बाद वे हाउसफुल 2, अक्सर 2, हेट स्टोरी 3 और वजह तुम हो जैसी गिनी चुनी फिल्मों में ही नजर आई। 34 वर्षीय जरीन खान आज भी फिल्म इंडस्ट्री में टॉप की एक्ट्रेस बनने के लिए संघर्ष कर रही हैं।



कई लोग जरीन को इस बात को लेकर ट्रोल करते हैं कि सलमान की बदौलत ही उनका करियर बना है। आज वह जो है सिर्फ सलमान की वजह से है। उनमें कोई टेलेंट नहीं है, बस सुंदर चेहरा है। इन आरोपों पर जरीन ने एक इंटरव्यू में ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि “सलमान ने मुझे इंडस्ट्री में घुसने का मौका दिया उसके लिए मैं उनकी शुक्रगुजार हूँ। लेकिन मेरा असली संघर्ष इंडस्ट्री में आने के बाद ही शुरू हुआ।



जरीन ने आगे कहा “सलमान अच्छे इंसान है, लेकिन वह बहुत बीजी रहते हैं। मैं चाहूं तो उन्हें एक फोन कॉल कर और वर्क मांग सकती हूँ। लेकिन इससे मेरी मेहनत पर असर पड़ेगा। मैं हर छोटी बात के लिए सलमान और उनके भाइयों की पीठ पर बंदर बनकर नहीं रह सकती।



जरीन ने ये भी कहा “जब मेरे पिता का निधन हुआ तो पूरे परिवार की जिम्मेदारी मैंने ही संभाली। तब मेरी हेल्प करने या मुझे गाइड करने को कोई नहीं था। ये सब डराने वाला था। कुछ लोगों ने इसे मेरा अहंकार भी समझा। एक टाइम था जब मैं खुद को इंडस्ट्री में खोई हुई पाती थी। मैं अच्छा काम करना चाहती थी, लेकिन लोगों ने मेरे टेलेंट को सामने नहीं आने डिया। मुझे लेकर धारणा बनाई कि बस इसका चेहरा ही सबकुछ है।